सुनहरा मौका, Realme का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, ₹15,000 तक कम हुई कीमत

Realme GT 2 PRO : रियल मी आपके लिए ले आया है, टिकाऊ और सस्ता स्मार्टफोन Realme GT 2 PRO जो देगा यूजर्स को एक चमचमाता शानदार डिजाइन और दमदार फीचर्स वाला एक नई जनरेशन का बढ़िया पिक्चर क्वालिटी वाला कैमरा स्मार्टफोन। जो यूजर्स ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें नए स्मार्टफोन लेने की कोई चिंता ना रहे ऐसे में रियल मी का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है ।

Realme GT 2 PRO की अफॉर्डेबल कीमत

Realme GT 2 PRO affordable price : Realme का यह स्मार्टफोन काफी चीप प्राइस रेंज में देखने को मिल रहा है । कम कीमत और एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस यह स्मार्टफोन ऐसे यूजर्स को खूब आएगा जो mid-range बजट में एक धुआंधार स्मार्टफोन खरीदने की चाह रखते हैं। चलिए देखते हैं, रियल मी के इस स्मार्टफोन के धुआंधार फीचर्स । Amazon पर चल रहे ऑफर के चलते यह स्मार्टफोन और भी कम कीमत पर बिक रहा है ।

Realme GT 2 PRO की है शानदार कैमरा क्वालिटी

Realme GT 2 PRO camera : रियल मी C2 प्रो में यूजर्स को ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है । जहां 50MP का प्राइमरी सेंसर, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 3MP का एक और सेंसर दिया गया है । वही इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी क्लिक करने के लिए, 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा स्पेक्स को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन है ।

Realme GT 2 PRO बैटरी और उसके फीचर्स

Realme GT 2 PRO features and battery : Realme GT 2 PRO एक लोंग लास्टिंग बैटरी बैकअप के साथ आता है। Realme के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसके साथ 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है । वही परफॉर्मेंस और डे टुडे टास्क के लिए इसमें Qualcommn snapdragon gen 1 का दमदार प्रोसेसर दिया गया ।

Realme GT 2 PRO मै यूजर्स को 6.7 inches का AMOLED डिस्प्ले जो 144hz के क्विक रेफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। Realme के इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है ।

Realme GT 2 PRO इन स्मार्टफोन स्पेशल औफर सेल

Realme GT 2 PRO off price : Amazon पर इस स्मार्टफोन की कीमत ड्रॉप होकर सिर्फ ₹23,990 रह गई है। Realme के इस स्मार्टफोन पर अमेजॉन ₹500 का कूपन डिस्काउंट दे रहा है । बैंक कार्ड से खरीदी करने पर एक्स्ट्रा ₹1200 की छूट । अमेजॉन पर चल रहे एक्सचेंज ऑफर के चलते आप इस स्मार्टफोन पर ₹22000 तक कटवा सकते हैं, जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको मात्र ₹17000 की कीमत पर मिल सकता है।

दिलखुश सिंह पिछले 3 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। अपने इस फील्ड के अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर ये अपनी चौकन्नी नज़र रखते हैं। कई बड़ी मीडिया एजेंसी में काम करने के साथ अब अपने अनुभव को itstechgyan.com पर शेयर कर रहे हैं.

Leave a Comment