इतनी कम कीमत में शानदार कैमरा और धांसू फीचर्स से infinix का यह स्मार्टफोन, जीत रहा लोगों के दिल

Infinix note 30 5G : इंफिनिक्स एक लो बजट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जो अपने शानदार कैमरा और धांसू फीचर्स के लिए जानी जाती है। अगर आप 100 मेगापिक्सल से ऊपर का कैमरा और गेमिंग के लिए एक अच्छा स्मार्टफोन चाहते हैं, तो इंफिनिक्स नोट 30 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है। इंफिनिक्स नोट 30 में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी का लेटेस्ट और दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है । साथ ही आपको शानदार कैमरा भी दी गया है जो बढ़िया क्वालिटी पिक्चर क्लिक करने मे आपकी मदद करेगा ।

Infinx note 30 कैमरा क्वालिटी

Infinix note 30 camera : इंफिनिक्स नोट 3 में यूजर्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जहां 108 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। इंफिनिक्स नोट 30 मैं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी क्लिक करने के लिए 16 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है । जो यूजर्स बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, ऐसे में इंफिनिक्स नोट 30 उनके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा ।

Infinix note 30 बैटरी और कीमत

Infinix note 30 battery & price : इंफिनिक्स नोट 30 में यूजर्स को 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो यूजर को अच्छा खासा पावर बैकअप दे देती है । साथ ही आपको मिलता है 45W का फास्ट चार्जर, जो सिर्फ 90 मिनट में इसे 0 से 100 फुली चार्ज कर देता है । बात करें इंफिनिक्स नोट 30 की कीमत की तो यह आपको मिलेगा ₹14999 की शुरुआती कीमत के साथ । जो यूजर्स सस्ते दामों में फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, उनके लिए यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन विकल्प हो सकता ।

Infinix note 30 की विशेषताएँ और उसकी डिजाईन डिटेल

Infinix note 30 specifications : इंफिनिक्स नोट 30 में 6.7 इंचेस् FHD+ डिस्पले 120Hz के रेफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलता है। इनफिनिक्स नोट 30 में परफॉर्मेंस और डे-टु-डे टास्क के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इंफिनिक्स नोट 30 मी यूजर्स को 4GB RAM और 128GB का स्टोरेज सपोर्ट दिया गया है । ओवरऑल कंफीग्रेशंस को देखकर यह पता लगता है कि, यह स्मार्टफोन ₹15000 की कम कीमत मे शानदार फीचर्स के साथ, गजब की कैमरा क्वालिटी दे रहा है ।

दिलखुश सिंह पिछले 3 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। अपने इस फील्ड के अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर ये अपनी चौकन्नी नज़र रखते हैं। कई बड़ी मीडिया एजेंसी में काम करने के साथ अब अपने अनुभव को itstechgyan.com पर शेयर कर रहे हैं.

Leave a Comment