22,000 से भी अधिक लोगों ने खरीदी यह लक्ज़री Hyundai N लाइन कार, देखें संपूर्ण जानकारी…

हुंडई मोटर एक प्रीमियम क्वालिटी की बेहतर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक मेडल को भारतीय जैसे बाजार में डिमांड को पूरा करने के लिए वाहन को पेश कर रही है। जैसे कि हम सभी का पता है कि N लाइन की कारों की कीमत भले ही ज्यादा हो फिर भी लोगों इन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में कंपनी ने 2021 में N लाइन को मार्केट में उतरी है।

इससे पहले भी 120 N लाइन की लॉन्च की गई थी। कंपनी के माध्यम से लोगों के बीच में जानकारी प्रस्तुत की गई है कि N लाइन मॉडल कीमत एवं डिमांड काफी तेजी से पढ़ रही है। ताकि लोगों ने अत्यधिक मात्रा में खरीद पाए।

Hyundai i20 N Line Venue N Line have clocked over 22000 sales
Hyundai i20 N Line Venue N Line

रिपोर्ट अनुसार देखी जाए तो 

वर्तमान समय में मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 120 N लाइन और वेन्यू N लाइन दोनों की बिक्री यदि देखी जाए तो कुल मिलाकर 22000 यूनिट तक बेची गई है। कुल टबों-पेट्रोल पावरट्रेन वॉल्यूम कंपनी का सबसे अधिक 20% तक का योगदान है। 

लेटेस्ट मॉडल हुंडई क्रेटा की परफॉर्मेंस

हुंडई केटा N लाइन कि यदि पावर ट्रेन की बात करें तो इनमें सिर्फ 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलती है। जो 160bhp की पावर के साथ 253 न्यूटन मीटर की टॉक जनरेट करने की क्षमता रखती है। यह 6 स्पीड मैनुअल और 7 गियर बॉक्स के साथ इन्हें जोड़ा गया है। 

ARAI-सर्टिफाइट माइलेज यदि माइलेज की चर्चा करते हैं। मैन्युअल वेरिएंट में 18 किलोमीटर के माइलेज एवं ऑटोमेटिक वेरिएंट में 18.2 किलोमीटर के माइलेज प्रोवाइड कराती है। वही टर्बो पेट्रोल इंजन में आपको 18.4 किलोमीटर की माइलेज देखने को मिलती है। 

इस वाहन में उपलब्ध फीचर्स 

इस वाहन में आपको लगभग सभी प्रकार की ब्रांडेड पिक्चर देखने को मिलती है। जैसे 3-स्योक स्टीयरिंग व्हील, मेटल पैडल, एक नया गियर शिफ्टर और रेड एक्सेंट के साथ इनमें आपको डबल 10.25 टच स्क्रीन दुआल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटीलेटेड सीटें, पैनोरमिक सनरूफ, बोस ऑऑडियो सिस्टम, पावर्ड ड्राइवर सीट इत्यादि टीचर से इस वाहन को ले किया गया है। 

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment