₹62000 का डिस्काउंट के साथ मिल रही देश की सबसे सस्ती कार कीमत ₹3.99 लाख, देखें संपूर्ण डीटेल्स

विश्व के बेहतर एवं ब्रांडेड सुजुकी मारुति कंपनी की ओर से बेहतर डिस्काउंट भारतीय बाजार में कर दिया गया है। जिसमें आपको टॉप परफॉर्मेंस वाली वाहन को अपग्रेड करके एक बार फिर से लाया गया है। यदि आप इस वाहन को नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से खरीदते हैं।

तो आपको भारी डिस्काउंट दी जाएगी। पोर्टफोलियो की एंट्री लेवल को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए सुजुकी मोटर्स के द्वारा इस कंपनी पर 62,000 की डिस्काउंट इसी महीना देखने को मिलेगी। जो भी उपयोगकर्ता इस वाहन को खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह बेहतर ऑफर प्रदान की गई है।

2023 Maruti Suzuki Alto K10
2023 Maruti Suzuki Alto K10

यदि आप ऑफर खत्म होने के बाद इन्हें खरीदते हैं‌ तो आपको मार्केट में जितने प्राइस में पहले इस वाहन को उपलब्ध कराई गई थी। उसने कीमत चुकाने होंगे तभी आप इस वाहन को आसानी से खरीद पाएंगे तो लिए इस वाहन के डिस्काउंट एवं इसकी कीमत संबंधित संपूर्ण जानकारी को जानने का प्रयास करते हैं।

मारुति Alto K10 का परफॉर्मेंस 

ऑल्टो K10 कार में कंपनी की ओर से आधुनिक टेक्नोलॉजी को देखते हुए नए अपग्रेड में फीचर में बहुत सारे बदलाव के साथ इन्हें मार्केट में लैस कराई गई है। इनमें खास बदलाव के तौर पर 7 इंच का टच स्क्रीन के साथ एनफोर्समेंट सिस्टम देखने को मिलती है। एस-प्रेसो, सेलेरियो और वैगन-आर के साथ एपल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑक्स केबल जैसे सपोर्ट में में देखने को मिलती है। जो इस वाहन की काबिलियत को प्रदर्शित करती है।

मारुति Alto K10 में मिलने वाले फीचर्स

इस मारुति Alto कार में आपको बेहतर K-series 1.0L डुअल जेट दी गई है। साथ ही यह 5500 आरपीएम पर 62.62 डीएसपी पावर प्रोवाइड करने की क्षमता इनके पास बताई गई है। यदि इसमें इस्तेमाल बैटरी पैक की बात करें तो 49 किलो वाट की बताई गई है।

यह मैक्सिमम टॉर्क 35 आरपीएम पर 89 मीटर की जनरेट करने की रखती है। यह ऑटोमेटिक वेरिएंट में 24.90 किलोमीटर की माइलेज प्रति लीटर के हिसाब से देती है। वही मैन्युअल वेरिएंट की बात करें तो इनकी माइलेज 24.39 किलोमीटर बताई गई है। यदि आप इससे वाहन को सीएनजी वेरिएंट में खरीदने के बारे में सोच है। तो मैं बता दूं कि इसकी माइलेज 33.85 kmpl बताई गई है।

टॉप क्वालिटी के स्मार्ट सेफ्टी फीचर्स 

इस वाहन में उपयोगकर्ता को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलती है। साथी इनमें इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट रिवर्स पार्किंग मोड के अलावा प्री-टेंशनर एंड फोर्स लिमिट फ्रंट सीट बेल्ट दी गई है। यह अच्छा कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराई गई है।

जिसका नाम कुछ इस प्रकार है। स्पीडी ब्लू, अर्थ गोल्ड, सिजलिंग रेड, सिल्की व्हाइट, सॉलिड व्हाइट और ग्रेनाइट में उपलब्ध है। वर्तमान समय में यदि इस वाहन की कीमत की चर्चा की जाए तो 3.99 लाख रुपए में उपलब्ध कराई गई है।

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: contact@itstechgyan.com

1 thought on “₹62000 का डिस्काउंट के साथ मिल रही देश की सबसे सस्ती कार कीमत ₹3.99 लाख, देखें संपूर्ण डीटेल्स”

  1. चंदर सिंह बागवान पोस्ट लाड़कुई
    तहसील भेरुंदा नसरूल्लागंज जिला सिहोर एमपी पिन 466331
    मो 9926984924
    मुझे गाड़ी चाहिए 4लाख से अंदर में

    Reply

Leave a Comment