कंगाल लोगों के स्मार्टफोन खरीदने के सपने को पूरा करने के लिए Oppo ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन, कीमत मात्र ₹13000 से शुरू

Oppo मोबाइल निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपने को नए स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो कि अपने लिए कम पैसों के अंदर नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। अगर आपका भी बजट नया स्मार्टफोन खरीदने से आपको रोक रहा है तो आप Oppo के लॉन्च हुए इस कम बजट वाले स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। यह स्मार्टफोन कम बजट का होने के बावजूद भी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी में उपलब्ध है तो लिए चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी।

Oppo A38 New Smartphone
Oppo A38 New Smartphone

Oppo A38 New Smartphone: Oppo ने हाल ही में अपने नए Oppo A38 New Smartphone को बाजार में कम बजट वाले लोगों के लिए लांच कर दिया है। यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए भी एक खास विकल्प बनता हुआ दिखाई दे रहा है जो कि इस साल नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन उनका बजट उनके साथ नहीं दे रहा है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया कम बजट वाला स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Oppo A38 New Smartphone आपके लिए इस वर्ष 2023 का शानदार विकल्प बन सकता है।

Oppo A38 New Smartphone की स्पेसिफिकेशन

Oppo A38 New Smartphone कि अगर हम स्पेसिफिकेशन की ओर अपनी नजर उड़े तो इस स्मार्टफोन के अंदर 6.56 इंच की सुपर एचडी प्लस आईपीएस स्क्रीन देखने को मिलती है। अगर हम बात करें इसके प्रोसेसर के बारे में तो स्मार्टफोन के अंदर मीडियाटेक हेलिओ g85 का शानदार प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अंदर आपके साइड फिंगरप्रिंट का भी ऑप्शन देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन आधुनिक 4G टेक्नोलॉजी के साथ कनेक्ट है।

Oppo A38 New Smartphone कैमरा क्वालिटी

Oppo A38 New Smartphone कि अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा देखने को मिलता है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर दो मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड कैमरा भी दिया है। वही स्मार्टफोन के अंदर आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है।

जरुर पढ़े : iPhone के उपर दुखो का पहाड़ लेकर आया Samsung का नया स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज के साथ मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

Oppo A38 New Smartphone की कीमत

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को मात्र ₹13000 की कीमत के अंदर लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने लिए कोई इस वर्ष नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो कम बजट के सेगमेंट में Oppo A38 New Smartphone आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प बनकर साबित हो सकता है।

मेरा नाम महेंद्र व्यास है, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल का अनुभव हैं, अब मैं itstechgyan.com के साथ बतौर एडिटर के रूप में काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग और सटीक न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे कांटेक्ट कर सकते हैं contact@itstechgyan.com

Leave a Comment