कंगाल लोगों के लिए ₹10000 से भी काम की कीमत में Motorola ने लांच किया अपना शानदार स्मार्टफोन

कंगाल लोगों के लिए ₹10000 से भी काम की कीमत मैं मोटोरोला ने लांच किया अपना दमदार स्मार्टफोन। अगर आप भी इस वर्ष अपना पुराना फोन बदलना चाहते हैं और कम बजट वाला एक नया शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक शानदार और बेहतर विकल्प बन सकता है। दोस्तों कंपनी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन को लांच किया है। जो की शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी में उपलब्ध दिए साथ ही यह स्मार्टफोन कम कीमत में मिलने वाला इस वर्ष का एक शानदार स्मार्टफोन भी है। साथी कंपनी ने मार्केट के अंदर आते ही अपना दबदबा काफी तेजी के साथ जमाया है। इस वजह से भी इस फोन को काफी खास माना जा रहा है।

Motorola G14 New Smartphone
Motorola G14 New Smartphone

Motorola G14 New Smartphone : Motorola G14 New Smartphone को भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन कम बजट में मिलने वाला इस वर्ष का एक शानदार स्मार्टफोन साबित होता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ₹10000 से भी काम की कीमत के अंदर लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Motorola G14 New Smartphone आपके लिए इस वर्ष एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस स्मार्टफोन से जुड़ी हुई और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देंगे।

Motorola G14 New Smartphone की स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो कंपनी के स्मार्टफोन के अंदर 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले देखने को मिलती है। साथ ही कंपनी ने इसके अंदर 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया है। वही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर 20w वाले फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की दमदार बैटरी दी है। वहीं अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में स्मार्टफोन के अंदर आपको यूनिसॉक टाइगर T616 का शानदार प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। या स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करता है।

Motorola G14 New Smartphone की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर बैक पैनल के अंदर 50 मेगापिक्सल का एक पावरफुल कैमरा दिया है इसके सपोर्ट में कंपनी ने दो मेगापिक्सल का एक सेंसर भी दिया है जो कि इस स्मार्टफोन को काफी खास बनाता है। वही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी है।

जरुर पढ़े : लो भाई! Vivo जल्द बाजार के अंदर उतरेगा अपना हुकुम का बादशाह, 200MP कैमरे के साथ 5G की दुनिया में मचाएगा तबाही

Motorola G14 New Smartphone की कीमत

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आप इस स्मार्टफोन को इस वर्ष सबसे कम बजट वाले स्मार्टफोन के रूप में देख सकते हैं क्योंकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मात्र 9990 की कीमत के साथ लांच किया है।

मेरा नाम महेंद्र व्यास है, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल का अनुभव हैं, अब मैं itstechgyan.com के साथ बतौर एडिटर के रूप में काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग और सटीक न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे कांटेक्ट कर सकते हैं contact@itstechgyan.com

Leave a Comment