इस साल सितंबर माह में iPhone 15 दे सकता है अपनी दस्तक, जाने क्या हो सकते हैं फिचर्स और कीमत

iPhone 15 can knock in September this year
iPhone 15 can knock in September this year

iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए एक और बड़ी खुशखबरी इस साल सितंबर माह में मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अंदर बताया जा रहा है कि iPhone 15 इस साल सितंबर माह के अंदर लांच किया जा सकता है क्योंकि आईफोन अपने फोन को हर साल सितंबर माह के अंदर बाजार के अंदर पेश करती हैं। इसलिए इस बार एक अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस बार बिल सितंबर माह के अंदर अपने आईफोन 15 की सीरीज को लॉन्च कर सकती है। तो चलिए जानते हैं कि आईफोन 15 के फीचर्स और कीमत क्या-क्या हो सकते हैं।

iPhone 15 Series: Apple इस वर्ष सितंबर के अंदर iPhone 15 की Series को लांच कर सकता है हालांकि कंपनी ने अभी तक इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अंदर इसकी चर्चा जोरों शोरों से चल रही है।Apple iPhone 15 Series के अंदर iPhone 15 ,iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro,iPhone 15 Pro को पेश कर सकती है।

iPhone 15 Series के अंदर कैमरा ओर बैटरी

एक रिपोर्ट के अंदर बताया गया है कि आईफोन 15 लाइनों के अंदर कंपनी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे सकती है। यानी कि इसके अंदर शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। वही इस बार यह खबर भी सामने आ रही है कि कंपनी आईफोन 15 की सीरीज के अंदर पहले से भी बड़ी बैटरी का उपयोग कर सकती है। जिसकी वजह से यूजर्स को लंबे बैटरी बैकअप का अनुभव प्राप्त होगा।

iPhone 15 Series के फिचर्स

अगर आईफोन 15 सीरीज के फीचर्स की बात की जाए तो इसके अंदर USB C टाइप का इस्तेमाल किया जा सकता है। वही कंपनी iPhone 15 Pro ओर Pro Max में A17 Bionic प्रोसेसर का उपयोग कर सकती हैं जिसकी वजह से इस फोन का प्रोसेसर काफी तगड़ा होने वाला है।

जरुर पढ़े : भारत में आ रहा है मात्र ₹7000 की कीमत में मिलने वाला सस्ता स्मार्टफोन, मिलती है 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज

iPhone 15 Series की कीमत

अगर हम आईफोन 15 सीरीज के आने वाले फोन की कीमत की बात करें तो उसके अंदर आपको iPhone 15 की कीमत लगभग 65 हज़ार रुपए iPhone 15 Plus की कीमत लगभग 75 हज़ार रुपए और iPhone 15 Pro की कीमत लगभग 91 हज़ार रुपए हो सकती है। वही iPhone 15 Pro Max की कीमत ओर भी ज्यादा हों सकती है। इसके बारे कोई पुष्टि नहीं की गई है।

मेरा नाम महेंद्र व्यास है, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल का अनुभव हैं, अब मैं itstechgyan.com के साथ बतौर एडिटर के रूप में काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग और सटीक न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे कांटेक्ट कर सकते हैं contact@itstechgyan.com

Leave a Comment