Tata की धज्जियां उड़ाने लांच हुई Mahindra की यह बाहुबली कार, फीचर्स में सबकी बाप 

New Mahindra Bolero Car : आज के समय में दुनिया भर में सभी वाहन निर्माता कंपनियां बेहतरीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर तगड़ी से तगड़ी फोर व्हीलर लॉन्च कर रही है। हर कोई वाहन निर्माता कंपनी अपनी गाड़ियों को बेहतर बनाने के लिए काफी कम बजट रेंज के भीतर स्मार्ट फीचर्स के साथ शानदार माइलेज और दमदार इंजन के साथ गाडियां लांच कर रहे हैं। इसी के चलते हाल ही में दुनिया भर में अपने मजबूत इंजन और डैशिंग लुक के लिए मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने हाल ही में New Mahindra Bolero लांच करने का दावा किया है। New Mahindra Bolero में ग्राहकों को दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज देखने को मिलेगा। 

New Mahindra Bolero 2024 Features 

New Mahindra Bolero कार को कंपनी ने काफी बेहतरीन टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट फीचर्स के साथ डैशिंग डिजाइन के साथ बनाया है। इसके फीचर्स की बात की जाए तो New Mahindra Bolero एक शक्तिशाली कार है जों कच्चे रास्ते में चलने में सक्षम है। New Mahindra Bolero के फीचर्स पर नजर डाली जाए तो इस तगड़ी फोर व्हीलर को अन्य गाड़ियों के मुकाबले दमदार बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है जो की 73.5 किलो वाट की बिजली ताकत और 210nm का अधिकतम पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। New Mahindra Bolero कार 7 सीटर कार है जों कि फैमेली के माध्यम से भी एक बेहतर कार साबित हो सकती है।‌

New Mahindra Bolero Price in india 

Mahindra Bolero price : इस तगड़ी फोर व्हीलर को कंपनी ने काफी बेहतरीन डिजाइन और आकर्षित लुकिंग के साथ दमदार बनाया है। इस तगड़ी फोर व्हीलर की कीमत पर नजर डाली जाए तो आपको मीड बजट रेंज के भीतर यह धांसू फोर व्हीलर मिल जाएगी। New Mahindra Bolero की शुरुआती कीमत भारतीय मार्केट में 9.62 लख रुपए बताई जा रही है। इस गाड़ी की डिजाइन और फीचर्स ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे हैं। अगर आप New Mahindra Bolero के टॉप मॉडल को खरीदने हैं तो आपको इसके लिए अधिक पैसे देने पड़ेंगे।

Fortuner जैसे लुक में लॉन्च हुई नई Toyota Innova Hycross, फिचर्स में सबसे बेस्ट

नए डेशिंग लुक में लॉन्च हुई Hero Xtreme 125R, 66kmpl का देगी माइलेज

दिलखुश सिंह पिछले 3 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। अपने इस फील्ड के अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर ये अपनी चौकन्नी नज़र रखते हैं। कई बड़ी मीडिया एजेंसी में काम करने के साथ अब अपने अनुभव को itstechgyan.com पर शेयर कर रहे हैं.

Leave a Comment