सिर्फ 4 लाख में घर लाएं, लग्जरियस कार Hyundai Verna को…

आज के समय में लगभग सभी लोगों को फोर व्हीलर खरीदने का मन तो हमेशा ही रहता है। लेकिन पैसे की तंगी होने के वजह से वह अपने सपना को पूरा नहीं कर पाते हैं। इसलिए मैं आप सभी को एक बार फिर से नई वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई हुंडई द्वारा बेहतर वाहन को इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी के बीच साझा करने जा रहा हूं।

जिसका नाम Hyundai Verna है। जो भी व्यक्ति इस बाहर में खरीदने जाते हैं। उन्हें इस वाहन को मात्र ₹400000 में उपलब्ध कराई गई है। चलिए हम इस वाहन को काफी सस्ती कीमत में किस प्रकार से कर सकते हैं जानते हैं।

Hyundai Verna second hand car
Hyundai Verna second hand car

Hyundai Verna की CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट के फीचर्स

कंपनी की ओर से इस बार में आपको सभी प्रकार के फीचर को उपलब्ध कराई गई है। जो सेफ्टी फीचर के तौर पर आपको काफी मदद करेगी। इस वाहन को बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने के लिए इसमें सेफ्टी फीचर के तौर पर एयरबैग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रिक डोर लॉक, चाइल्ड लॉक जैसे कई सेफ्टी फीचर्स इत्यादि इस्तेमाल की गई है।

Hyundai Verna की CRDi 1.6 AT SX Plus वेरिएंट की इंजन

इसके इंजन में काफी बेहतर एवं दमदार बताई गई है। कंपनी की ओर से इन्हें 1583 सीसी पावरफुल चार स्ट्रोक सिलेंडर के साथ इन्हें उपलब्ध कराई गई है। जिसमें आपको 269.87 न्यूटन मीटर की अधिकतम तर्क जनरेट करने की क्षमता के साथ 227 बीएसपी की पावर प्रोवाइड करने की काबिलियत करती है।

यह वाहन आपको बेहतर माइलेज भी प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है। यदि ऑन रोड पर यदि आप इस बात को टाइप करते हैं। तो यह 22 किलोमीटर से लेकर 18 किलोमीटर के बीच माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है।

विशेषताएँविवरण
ARAI माइलेज20.6 kmpl
ईंधन प्रकारपेट्रोल
इंजन विस्तार1482 cc
सिलिंडरों की संख्या4
अधिकतम पावर157.57bhp@5500rpm
अधिकतम टॉर्क253Nm@1500-3500rpm
सीटिंग क्षमता5
ट्रांसमिशन प्रकारऑटोमैटिक
बूट स्पेस528 लीटर
ईंधन टैंक क्षमता45 लीटर
बॉडी प्रकारसेडान
सर्विस लागत₹3,312 5 वर्षों का औसत

Hyundai Verna सिर्फ 4 लाखों खरीदे

यदि आप इस वाहन को काफी सस्ती कीमत में खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो मैं बता दूं कि वर्तमान समय में हमेशा इस वाहन की कीमत 13.2 लाख रुपये रखी जाती है। वहीं यदि आप इसे तुरंत कार-देखो वेबसाइट के माध्यम से करते तो यह वाहन आपको मात्र ₹4 लाख में उपलब्ध कराई गई है।

जो भारतीय रोड पर ज्यादा अत्याधिक दूरी तय नहीं की गई है। यह बेहतर कंडीशन में लोगों के बीच प्रस्तुत किए गए हैं। जो भी व्यक्ति से वाहनों खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। वह कार देखश वेबसाइट पर अवश्य विजिट करें।

यह भी पढ़ें:

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: contact@itstechgyan.com

4 thoughts on “सिर्फ 4 लाख में घर लाएं, लग्जरियस कार Hyundai Verna को…”

Leave a Comment