512GB स्टोरेज के साथ Vivo की लंका लगाने आया Oppo का सबसे धांसू स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी में सबसे बेस्ट 

Oppo Reno 11 5G Smartphone : आज के समय में हर कोई व्यक्ति अपने लिए बेहतरीन डिजाइन और आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स के साथ नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहा है। मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स और शानदार कैमरा सेटअप के साथ अपना Oppo Reno 11 5G Smartphone मार्केट में लॉन्च किया है जो कि ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस स्मार्टफोन को काफी बेहतरीन तरीके से डिजाइन कर प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है। Oppo Reno 11 5G Smartphone में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार कैमरा क्वालिटी के साथ पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। ‌ चलिए जानते हैं कि Oppo Reno 11 5G Smartphone की कीमत कितनी है। 

Oppo Reno 11 5G Smartphone के तगड़े फीचर्स

Oppo Reno 11 5G Smartphone के फीचर्स की बात की जाए तो इस धमाकेदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर 6.70 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है जो की 2412×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगी। ‌Oppo Reno 11 5G Smartphone को अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 के पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। Oppo Reno 11 5G Smartphone में कैमरा सेटअप के साथ साथ आपको एलईडी फ्लैशलाइट का सपोर्ट भी दिया गया है।‌Oppo Reno 11 5G Smartphone को मार्केट में 8जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज, 12जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज तथा 12जीबी रैम + 512जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया गया है।‌

Oppo Reno 11 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

Oppo Reno 11 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी देखी जाए तो कंपनी ने काफी आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स और प्रीमियम स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल कर इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा सेटअप दिया है। Oppo Reno 11 5G Smartphone में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है वही साथ में आपको 32 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस भी इस स्मार्टफोन में देखने को मिलेगा। Oppo Reno 11 5G Smartphone के फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है। ‌

Oppo Reno 11 5G Smartphone की कीमत और बैटरी क्वालिटी

Oppo Reno 11 5G Smartphone की बैटरी क्षमता पर नजर डाली जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक स्मूथली चलाने के लिए 4800mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है और साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए 67W के फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी दिया है। Oppo Reno 11 5G Smartphone की कीमत की बात की जाए तो कंपनी में इस स्मार्टफोन के तीनों वेरिएंट को भारतीय मार्केट में 29700 रूपए, 32900 रूपए और 35,300 रूपए की कीमत में लांच किया है।

दिलखुश सिंह पिछले 3 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। अपने इस फील्ड के अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर ये अपनी चौकन्नी नज़र रखते हैं। कई बड़ी मीडिया एजेंसी में काम करने के साथ अब अपने अनुभव को itstechgyan.com पर शेयर कर रहे हैं.

Leave a Comment